Entertainment

Tubelight Review: Film रिलीज़ से पहले ही सारे शो हॉउसफुल

Tubelight Review

Tubelight Review

Tubelight Review: आज सलमान खान की फ़िल्म tubelight रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म को u सर्टिफिकेट दिया गया है।

हर साल सलमान खान ईद के मौके पर अपनी किसी न किसी film की ओपनिंग करते है और इस बार ईद के मौके पर उनकी tubelight film दर्शको के बीच मे आ रही है। ऐसा माना जा रहा है कि ये फ़िल्म अपने पहले ही दिन 30-35 करोड़ का बिज़नेस कर सकती है।




इस फ़िल्म में चीनी एक्ट्रेस झुझु और अरुणांचल प्रदेश के मार्टिन रे टेंगु अपना डेब्यू करेंगे। इस film में सलमान के साथ उनके भाई सोहैल भी नज़र आएंगे।

Read also: PM Narendra Modi के जीवन पर आधारित Film में होगा Bollywood का सुपरस्टार

Tubelight ReviewTubelight film भारत और चीन युद्ध पर बनी एक फ़िल्म है। इस फ़िल्म में सलमान ने लक्ष्मण सिंह बिष्ट नाम के लड़के का रोल निभाया है जो मानसिक रुप से कमजोर है और जो अपने भाई को ढूंढता है। जो युद्ध के दौरान खो गया है। talk from heart के expert द्वारा इस फ़िल्म को 3 स्टार रेटिंग दी गयी है।

Tubelight भारत के 3000 स्क्रीन्स और अमेरिका के 300 स्क्रीन्स पर रिलीज़ की जा रही है। इस फ़िल्म के हर शो हॉउसफुल है। इस film को लेकर फैंस में काफी बेसब्री थी। वैसे तो ईद में समय है और ईद से पहले इस फ़िल्म की रिलीज़ को ये माना जा रहा है की ईद तक यह फ़िल्म सभी सिनेमाघरों में हॉउसफुल रहेगी। सभी सिनेमाघरों में इस film के ज्यादा से ज्यादा शो रखे गए है लेकिन सभी शो हॉउसफुल है।
अगर बात करे बड़े महानगरों की जैसे मुम्बई, दिल्ली, कोलकत्ता, लखनऊ, बेंगलुरु की। तो सभी जगह ये फ़िल्म के शो हॉउसफुल है।

Bollywood एनालिस्ट द्वारा ये मन जा रहा है कि यह फ़िल्म अपने पहले ही वीकेंड में 100 करोड़ से ऊपर का व्यापार करेगी।

Read Also: World’s 15 Best Quotes for Motivational Life in 2017

Tubelight Reviewइस फ़िल्म रिलीज़ को लेकर ये भी मन जा रहा है कि शाहरुख और सलमान के बीच की दूरियां अब खत्म हो रही है। क्योंकि इस फ़िल्म में शाहरुख एक जादूगर की भूमिका निभा रहे है और फ़िल्म के बीच मे शाहरुख की फ़िल्म jab meri met sezal का ट्रेलर भी रिलीज़ किया जाएगा।

सलमान अपनी film के बेहतर प्रमोशन के लिए माने जाते रहे है और इस फ़िल्म के लिए भी उन्होंने जबरदस्त प्रमोशन किया है। इससे पहले उनकी फिल्म सुल्तान रिलीज़ हुई थी। जिसने boxoffice पर 300 करोड़ से ऊपर की कमाई की थी।

Tubelight Review में ओवरऑल इस फ़िल्म को 3 स्टार दिए जाते है।

 

About the author

Talk From Heart

In TFH, You can see Hindi News, Blogging Tips, SEO Tips, Internet se paise kaise kamaye hindi me, Affiliate Marketing se paise kaise kamaye hindi me, Travel, Tourist Places, Movie Reviews, Product Reviews, Job, Education, Business Ideas, Career Tips, Entertainment, Quotes. Always Support to Newbie Bloggers.

Leave a Comment

error: Content is protected !!