News

कथा सुनाने के बहाने महिला से करता था रेप

कथा सुनाने के बहाने कथावाचक करता था विवाहित के साथ रेप फरीदाबाद में एक कथावाचक पर युवती से शराब के नशे में कई बार रेप करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि खुद को कथावाचक बताने वाला शख्स युवती के घर पर भागवत कथा करता था और फिर युवती को सम्मोहित करके उसके साथ रेप करता था। आरोप है कि तथाकथित इस कथावाचक ने युवती से एक-दो बार नहीं, बल्कि शराब के नशे में उसके साथ कई बार रेप किया। युवती ने शिकायत में यह भी बताया है कि रेप का विरोध करने पर वह मारता-पीटता था। युवती के लिए मुसीबत तब और बढ़ गई जब आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं।

रेप पीड़ित युवती द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक पिछले साल अगस्त महीने में उसने मलेरना रोड पर रहने वाले कथावाचक ललितानंद से अपने घर में भागवत कथा कराई थी। इसी दिन ललितानंद ने उसे सम्मोहित करके उसके साथ रेप किया। युवती की मानें तो रेप के दौरान उसने विरोध किया तो बाबा ने कहा कि वह उसके पति-बच्चों को जान से मरवा सकता है, इसीलिए चुप ही रहे तो अच्छा होगा।महिला का आरोप है कि करीब 2-3 माह बाद ही आरोपी ने महिला के पति से नाता तुड़वाकर पति को घर से बाहर निकलवा दिया। आरोप है कि ललितानंद उसी के घर में रहने लगा। इस दौरान शराब पीकर उसने महिला से कई बार रेप किया। वहीं, बल्लभगढ़ महिला थाना प्रभारी आशा रानी का कहना है कि शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। उसकी तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं।

युवती के मुताबिक खुद को कथावाचक बताने वाले इस शख्स से उसकी मुलाकात कुछ महीने पहले हुई थी। धीरे-धीरे पहचान बढ़ी तो बाबा ने युवती के घर में भागवत कथा की। इस दौरान उसने युवती को सम्मोहित करके उसके साथ रेप किया। युवती का कहना है कि इस दौरान उसने उसका संबंध पति से तुड़वा दिया और कुछ दिनों बाद ही उसी के घर में रहने लगा। इस दौरान घर में रहते हुए बाबा ने शराब पीकर कई बार युवती को हवस का शिकार बनाया।

THK: Aap Ki Khabar

About the author

Talk From Heart

In TFH, You can see Hindi News, Blogging Tips, SEO Tips, Internet se paise kaise kamaye hindi me, Affiliate Marketing se paise kaise kamaye hindi me, Travel, Tourist Places, Movie Reviews, Product Reviews, Job, Education, Business Ideas, Career Tips, Entertainment, Quotes. Always Support to Newbie Bloggers.

Leave a Comment

error: Content is protected !!