ips charu nigam on facebook dont take my tears for weakness

फेसबुक पर छलका आईपीएस चारु निगम का दर्द

IPS Charu Nigam and BJP MLA Dr. Radha Mohan Aggarwal

गोरखपुर के विधायक डॉ राधा मोहन अग्रवाल और आईपीएस चारु निगम का विवाद तूल पकड़ता जा रहा है। सोमवार को फेसबुक पर आईपीएस चारु निगम ने अपना दर्द बयां किया तभी आईपीएस एसोसिएशन ने भी मुख्य सचिव राहुल भटनागर से पूरी घटना की जांच कराने की मांग की। आईपीएस एसोसिएशन ने मुख्य सचिव से मिलकर गोरखपुर विवाद पर अपना विरोध दर्ज कराया और मांग की कि जो भी दोषी हो उस पर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हुए कड़ी कार्यवाही हो।
एसोसिएशन ने मुख्य सचिव से आग्रह किया कि माननीयो द्वारा अधिकारियों पर किये जा रहे व्यवहार की जानकारी मुख्यमंत्री तक भी पहुचाये।

फेसबुक पर आईपीएस ने अपना दर्द बयां किया

फेसबुक पर आईपीएस चारु निगम ने लोगो के साथ अपना दर्द शेयर किया। उन्होंने लिखा कि , मेरे आंसुओ को मेरी कमजोरी न समझना, कठोरता से नही कोमलता से मेरे अश्क़ छलक गए। महिला अधिकारी हूँ, तुम्हारा गुरुर न देख पायेगा, सच्चाई में है जोर इतना कि वह रंग अपना दिखलायेगा। आईपीएस की ट्रेनिंग के दौरान कमजोर होना नही सिखाया जाता। मुझे उम्मीद नही थी कि हमारे एसपी सिटी गैर वाजिब बहस को नजरअंदाज कर पाएंगे लेकिन उन्होंने उस बहस को न सिर्फ गैरवाजिब बताया बल्कि मेरी चोट के बारे में पूछा।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि एसपी सिटी के आने से पहले मैं घटना स्थल पर सबसे वरिष्ठ अधिकारियों में थी लेकिन एसपी सिटी आ गए तो मैं थोड़ा भावुक हो गयी । मीडिया ने तथ्यों के साथ बिना छेड़छाड़ के दिखाया इसके लिए मैं मीडिया की शुक्रगुजार हूं। चारु ने लिखा कि कृपया शांत रहे , मैं सही हूँ, थोड़ी चोट जरूर पहुची थी लेकिन चिंता की बात नही है।

अब देखना ये है कि माननीयो द्वारा अधिकारियों पर किये गए अभद्र वयवहार पर सरकार क्या रुख अपनाती है, लेकिन सत्त्ता पर काबिज ऐसे माननीयो पर कड़ी कार्यवाही जरूर होनी चाहिए। जबकि प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने पहले ही कहा था कि कृपया कार्यकर्ता अपना संयम बनाये रखे, किसी के साथ अभद्र व्यवहार न करे, जीत की खुशी में अनुशासन न भूले। जबकि ये घटना उन्ही के ग्रह क्षेत्र की है।

 

About the author: Talk From Heart

In TFH, You can see Latest Hindi News, Hindi News, Blogging, SEO Tips, Internet se paise kaise kamaye hindi me, Affiliate Marketing se paise kaise kamaye hindi me, premium wordpress themes and plugins. Always Support to Newbie Bloggers.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!