Entertainment

India को Clean रखने की Responsibility हम सब की है : अनुष्का शर्मा

anushka clean movement

India को Clean रखने की Responsibility हम सब की है : अनुष्का शर्मा

अनुष्का ने कहा की, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान की अच्छी शुरुआत की है, उन्होंने हम सबको स्वच्छ भारत अभियान से जुड़ने के लिए प्रेरित किया और इस अभियान को हमारे जीवन का महतवपूर्ण हिस्सा बनाया। Bollywood Actress अनुष्का शर्मा शुक्रवार को versova beach पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से जुड़ने पहुंची, जहा उन्होंने कहा की भारत हमारा घर है और इसे clean रखने की responsibility भी हम सब की है। हम सबको साथ मिलकर इस movement से जुड़ना चाहिए और इसे सफल बनाना चाहिए।

Must Read: Life me Kabhi Haar na Mane, Rabbit and Tortoise ki Full Motivational Story

अनुष्का ने कहा की जैसे लोग अपने घर को साफ़ रखते है, वैसे ही देश को भी साफ़ रखने के बारे में सोचना चाहिए। अपने आस पास की सफाई का ध्यान रखे। उन्होंने कहा की Environment साफ़ रहने से हमारा ही फायदा है। clean atmosphere से हम हमेशा अच्छा महसूस करेंगे और सफाई रहने से कोई बीमारी भी नहीं होगी।



स्वच्छ भारत अभियान के मौके पर अनुष्का ने सबसे appeal की, वो भी इस अभियान से जुड़े। इस मौके पर उन्होंने लोगो से कहा की, अगर हम Environment को ख़राब कर सकते है, तो उसे साफ़ रखने की responsibility भी हम सब की है, क्यूंकि इंसान ही Environment को साफ़ रख सकता है। सफाई को लेकर एक ही नजरिया होना चाहिए, फिर चाहे वो घर की हो या बहार की। इस मौके पर अनुष्का परिवार के सदस्यों और टीम मेंबर्स के साथ versova beach पहुंची।

अनुष्का ने कहा की, इस समय वह Ferrari Film की shooting कर रही है। जो अगले साल फरवरी में रिलीज़ होगी।

अनुष्का Bollywood Actress होने के साथ ही साथ एक अच्छी model भी है। उन्हें नए कपडे पहनने का बेहद शौक है। उन्हें अक्सर Fashionable Brand की Modelling करते हुए देखा जा सकता है। अनुष्का के अनुसार, अच्छा दिखना आपके Personality को दर्शाता है।

About the author

Talk From Heart

In TFH, You can see Hindi News, Blogging Tips, SEO Tips, Internet se paise kaise kamaye hindi me, Affiliate Marketing se paise kaise kamaye hindi me, Travel, Tourist Places, Movie Reviews, Product Reviews, Job, Education, Business Ideas, Career Tips, Entertainment, Quotes. Always Support to Newbie Bloggers.

Leave a Comment

error: Content is protected !!